You are currently viewing Shahjahanpur: बर्थडे पार्टी मर्डर, एक दिव्यांग ने युवक की ऐसे की हत्या
Shahjahanpur: बर्थडे पार्टी मर्डर, एक दिव्यांग ने युवक की ऐसे की हत्या

Shahjahanpur: बर्थडे पार्टी मर्डर, एक दिव्यांग ने युवक की ऐसे की हत्या

Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बर्थडे पार्टी गांव के ही एक शख्स के लिए मौत की वजह बन गई. मामला सनसनीखेज हत्या का है. जिस शख्स पर कत्ल का इल्जाम है, वो पैरों से दिव्यांग है. उस दिव्यांग शख्स ने मामूली सी बात पर एक व्यक्ति को चाकू से गोद डाला. उसने एक के बाद एक उसके पेट में 6 बार चाकू से वार किए. नतीजा ये हुआ कि वो व्यक्ति लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था.

Shahjahanpur: मनाया जा रहा था जन्मदिन

कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात शाहजहांपुर जिले के थाना कटरा इलाके की है. जहां गुरुवार की रात मड़िया चक गांव में रहने वाले राजवीर के बेटे का जन्मदिन मनाया जा रहा था. घर में मेहमानों का मजमा लगा था. पार्टी चल रही थी. घर के बाहर खड़ंजे की सड़क पर खाने पीने का इंतजाम था. वहीं राजवीर का पड़ोसी छेदा लाल समारोह में आए मेहमानों का ख्याल रख रहा था. उसी वक्त गांव में रहने वाला पैरों से दिव्यांग राजू अपना ई रिक्शा लेकर वहां आ गया. उसे वहीं से निकलना था. लेकिन वहां मेहमानों की भीड़ थी बावजूद इसके राजू वहां से जबरन ई-रिक्शा निकालने की कोशिश करने लगा. इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. तभी गुस्से में आकर दिव्यांग राजू ने सलाद काट रहे एक कारीगर का चाकू छीन लिया.

पहले उसने छेदा लाल के दोनों पांव पकड़ कर उसे नीचे गिरा दिया और फिर उसके पेट पर एक बाद एक 6 बार चाकू से वार किए. ये खौफनाक मंजर देखकर वहां पार्टी में आए लोगों में भगदड़ मच गई. बच्चे खौफजदा हो गए. आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग निकला।छेदा लाल के परिजन और गांववाले फौरन सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दिव्यांग हत्यारोपी गिरफ्तार

मगर अभी तक हत्यारोपी राजू पुलिस की पहुंच से बाहर था. शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि शुक्रवार की शाम पुलिस ने दबिश देकर दिव्यांग आरोपी राजू को भी गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना अपना जुर्म कुबूल कर लिया. अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि क्या पहले से राजू और छेदा लाल के बीच कोई रंजिश तो नहीं थी? या फिर राजू ने केवल गुस्से में आकर ये खौफनाक कांड कर दिया.

Leave a Reply