You are currently viewing Sex Championship: सेक्स बना खेल! पहली बार इस देश में सेक्स चैम्पियनशिप का हो रहा आयोजन, जानिए चैंपियनशिप के नियम
Sex Championship: सेक्स बना खेल! पहली बार इस देश में सेक्स चैम्पियनशिप का हो रहा आयोजन, जानिए चैंपियनशिप के नियम

Sex Championship: सेक्स बना खेल! पहली बार इस देश में सेक्स चैम्पियनशिप का हो रहा आयोजन, जानिए चैंपियनशिप के नियम

Sex Championship: दुनिया में सैकड़ों तरह के खेल प्रतिस्पर्धाएं हैं जिसमें प्रतिभागी हिस्सा लेते हैं। क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, वॉलीबॉल , हॉकी, बैडमिंटन और बेसबॉल जैसे खेल लगभग हर किसी को पता है लेकिन स्वीनड ने एक ऐसे खेल को दुनिया के सामने रखने का ऐलान किया जिसके बारे में सुनकर पहले तो किसी को यकीन नहीं होगा। दरअसल स्वीडन दुनिया का पहला ऐसा देश बना है जिसने सेक्स (Sex Championship) को एक खेल रूप में पहचान दी है। स्वीडन यूरोपियन सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबित स्वीडन ने हाल ही में सेक्स को एक खेल के रूप में रजिस्टर किया है। यूरोपीयन सेक्स चैम्पियनशिप का आयोजन इसी महीने 8 जून से किया जाएगा। इसमें कुल 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। कई हफ्तों तक चलने वाली इस चैंपियनशिप में प्रतिभागियों को हर दिन छह घंटे तक प्रतिस्पर्धा करनी होगी। प्रतिभागियों के पास 45 मिनट का होगा जिससे की वह मैच के लिए खुद को तैयार कर सके। इस चैंपियनशिप के लिए प्रतिभागियों में भी काफी उत्साह है।

Sex Championship: क्या है चैंपियनशिप का नियम?

यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप में कुल 16 प्रतियोगिताएं होगी। इसमें Seduction, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, मसाज, अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल चीजें शामिल होगी। वहीं हर खेल में कौन विनर होगा इसका फैसला जज और ऑडियंस के वोट से तय होगा। इस दौरान 30 प्रतिशत वोट जजों का जबकि 70 प्रतिशत वोट दर्शकों का होगा। इन दोनों के वोट के आधार पर मूल्यांकन कर विजेता घोषित किया जाएगा.


देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें। india24x7livetv.in, india24x7live.com, crimecomplaint.com. sunilvermamediagroup.com .पर लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए फेसबुकपेज लाइक करें, ट्विटर पर हमे फॉलो करे…

Leave a Reply