You are currently viewing Meerut: बीच सड़क पर बदमाशों ने महिला की चाकू गोदकर की हत्या
Meerut: बीच सड़क पर बदमाशों ने महिला की चाकू गोदकर की हत्या

Meerut: बीच सड़क पर बदमाशों ने महिला की चाकू गोदकर की हत्या

Meerut: मुंडाली थाना क्षेत्र गांव मऊखास के जंगल में दिन ढलते ही बदमाशों ने एक महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर एसपी (SP) देहात व सीओ (CO) किठौर और थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की।मेरठ में बुधवार देर रात बदमाशों ने सरेराह बड़ी वारदात को अंजाम दिया। काम से घर लौट रही महिला को बदमाशों ने बीच सड़क में चाकू मारकर हत्या कर दी। काफी देर तक महिला सड़क पर पड़ी रही। हत्या कर बदमाश फरार हो गए. बाद में राहगीरों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अस्पताल में महिला को उपचार के लिए ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बबीता नाम की महिला उम्र 40 साल, पत्नी रमेश निवासी मऊखास, थाना मुंडाली। मेरठ में घरों में हेल्पर का काम करती थीं। रोजाना की तरह महिला बुधवार को भी काम कर मेरठ से घर लौट रही थी। मऊघास बस अड्‌डे पर बस से उतरकर जब बबीता पैदल चलकर घर जाने के रास्ते में थी। तभी बदमाश आए और महिला पर चाकू से हमला कर दिया। जिस तरह महिला पर हमला कर वार हुआ, उससे माना जा रहा है कि हत्या किसी ऐसे व्यक्ति ने की है जिसे बबीता के आने-जाने का समय और रास्ता पता था। ये कोई जानने वाला हो सकता है या कोई पहले से बबीता की रेकी कर रहा था।

लेकिन डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मेडिकल मोर्चरी भिजवा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ किठौर रुपाली राय और एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की। पुलिस (police) ने घटना की जानकारी के लिए परिजनों से बात की। सीओ कोतवाली रुपाली राय ने बताया कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि घटना को किसने अंजाम दिया है।

Meerut: आरोपी ने महिला पर किये ताबड़तोड़ वार

खून में लथपथ पड़े बबीता के शव को देखकर लग रहा था कि कातिल ने बड़ी बेरहमी से बबीता का कत्ल किया है। बबीता की गर्दन और सीने व पेट में चाकू के गहरे घाव मिले हैं। जिस तरह से बबीता के शरीर पर चाकू के अनगिनत घाव दिखाई दिये। उस दशा में यही प्रतीत होता है कि कातिल का मकसद बबीता को मारना था।

Leave a Reply