You are currently viewing Mathura: यौन शोषण पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश, कहा पुलिस पर भरोसा नहीं
Mathura: यौन शोषण पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश, कहा पुलिस पर भरोसा नहीं

Mathura: यौन शोषण पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश, कहा पुलिस पर भरोसा नहीं

Mathura: मथुरा में विगत 25 जनवरी को कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था। पीड़िता ने अपने ही कोचिंग के संचालक पर गंभीर आरोप लगाए थे। उत्पीड़न से तंग आकर यमुना के पुल से कूदकर आत्महत्या (suside) करने की कोशिश की। वहीं, पीड़िता का आरोप है कि बाइक सवार लोग पीछा करते हैं। यौन शोषण पीड़िता और उसका परिवार सहमा हुआ है।

वृंदावन में एक कोचिंग में छात्रा को नशीला पदार्थ देकर अश्लील वीडियो (video) बनाने और ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का मामला बीती 25 जनवरी को सामने आया है। काफी समय से उत्पीड़न और यौन शोषण झेल रही छात्रा ने आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया। लोगों के समझाने पर जब वह हिम्मत करके सामने आई तो यह बात आरोपियों को नागवार गुजरी। वह उसके सामने नई-नई मुसीबतें खड़ी करने लगे। शोषण से तंग आकर अपनी जान देने पर आमदा छात्रा ने जब पुलिस (mathura police) से न्याय की गुहार लगाई तो मुसीबतें आ रही हैं। पीड़िता के मुताबिक, पुलिस से शिकायत करने के बाद उसका परिवार हर दिन डर के साए में जी रहा है। अब उसका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है।

पीड़िता के भाई ने बताया कि कुछ लोगों ने उन पर नजर रखनी शुरू कर दी है। कई युवक उसके घर के आसपास देखे जा रहे हैं। बताया कि शुक्रवार को महिला पुलिस (mathura police) अभिरक्षा में जब बहन मेडिकल के लिए अस्पताल जा रही थी, तब कुछ लोग उस टेंपो के पीछे-पीछे बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान महिला पुलिसकर्मी ने अटल्ला के पास टेंपो को रोका और वहां पर्यटकों से बात करने लगी। इस दौरान भी कुछ युवक उन पर नजर रखे थे। इसके बाद कुछ आगे जाने के बाद वही युवक उनका फिर से पीछा करते दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि उनकी बहन और परिवार का अब घर से निकलना भी खतरे से खाली नहीं है।

Mathura: पुलिस पर नहीं भरोसा

अब जरा पीड़िता की भी सुन लीजिए। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस कुछ तथाकथित इज्जतदार लोगों को उठाकर थाने ले आई। पीड़िता का यह भी कहना है कि पुलिस कहीं न कहीं आरोपियों के साथ साठगांठ करने की कोशिश में है। यौन शोषण पीड़िता ने कहा कि पुलिस पर अब हमें कोई भरोसा नहीं है, वह मुकदमा कमजोर करना चाहती है। अब देखने वाली बात यह होगी क्या पुलिस पीड़िता को न्याय दिला पाती है कि पीड़िता दर-दर की ठोकरें खाती रहेगी।

ये भी पढ़े….

Kanpur News: पत्नी ने पति के चेहरे पर फेका तेजाब ,वजह जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

Leave a Reply