You are currently viewing Barabanki: पैसो के लालच में डॉक्टर लोगो की जिंदगी से कर रहे खिलवाड़, ट्यूमर बता कर वसूले 65 हजार रुपये
Barabanki: पैसो के लालच में डॉक्टर लोगो की जिंदगी से कर रहे खिलवाड़, ट्यूमर बता कर वसूले 65 हजार रुपये

Barabanki: पैसो के लालच में डॉक्टर लोगो की जिंदगी से कर रहे खिलवाड़, ट्यूमर बता कर वसूले 65 हजार रुपये

Barabanki: झोलाछाप डॉक्टर मरीजों की जान से किस तरह खिलवाड़ कर रहे हैं, इसका नजारा दरियाबाद में संचालित एक अस्पताल में देखने को मिला है। यहां कार्यरत कर्मियों ने तीमारदारों से ऑपरेशन के नाम पर 65 हजार रुपये जमा करा लिए। लेकिन पेट में चीरा लगाने के बाद टांके लगा दिए, मगर न ट्यूमर निकाला और न ही बच्चेदानी। पेट में दर्द की शिकायत पर जब अल्ट्रासाउंड कराया तो मामले का खुलासा हुआ।

Barabanki: दरियाबाद के शिफा हॉस्पिटल का है मामला

बता दे कि टिकैतनगर क्षेत्र के गौरीपुरवा मजरे करौनी निवासी जगतनरायन ने बताया कि उसकी पत्नी अनुराधा की तबीयत खराब हुई तो उसने दरियाबाद के शिफा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सक शमीम ने बताया कि अनुराधा की बच्चेदानी में ट्यूमर है, इसका ऑपरेशन ही इलाज है। आरोप है कि अस्पताल संचालक ने इलाज के नाम पर 65 हजार रुपये लिए। पत्नी का ऑपरेशन किया और बताया कि अनुराधा का ट्यूमर बच्चेदानी के साथ निकाल दिया गया है। अब परेशानी खत्म हो गई है।

इसके बाद टांकों में घाव हो गया और पत्नी की हालत फिर बिगड़ गई। जब इलाज दूसरे अस्पताल में कराया तो पता चला कि ऑपरेशन कर सिर्फ चीरा लगाकर टांके लगा दिए गए। बच्चेदानी पेट में ही है और ट्यूमर भी नहीं निकाला गया। पीड़ित ने दोबारा अल्ट्रासाउंड कराया, तो पता चला की बच्चेदानी में गांठ है। जब इसकी शिकायत करने गया तो अस्पताल के कर्मियों ने बदसलूकी की। इस संबंध में सीएचसी अधीक्षक डॉ. अमित दुबे ने बताया कि पीड़ित ने शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है।

देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें। india24x7livetv.in, india24x7live.com, crimecomplaint.com. sunilvermamediagroup.com .पर लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए फेसबुकपेज लाइक करें, ट्विटर पर हमे फॉलो करे

Leave a Reply