You are currently viewing Hariyana: झंडा फहराने पहुंचे मंत्री संदीप सिंह पर छेड़खानी का आरोप, हंगामा
Hariyana: झंडा फहराने पहुंचे मंत्री संदीप सिंह पर छेड़खानी का आरोप, हंगामा

Hariyana: झंडा फहराने पहुंचे मंत्री संदीप सिंह पर छेड़खानी का आरोप, हंगामा

Hariyana: हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पेहवा में हरियाणा के राज्य मंत्री संदीप सिंह को सरकारी कार्यक्रम में झंडा फहराने के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा. कुछ दिनों पहले मंत्री संदीप सिंह पर एक जूनियर महिला कोच ने छेड़खानी और बदसलूकी के आरोप लगाए थे, जिसके बाद से उनका लगातार विरोध हो रहा था और उन्हें खेल विभाग को भी छोड़ना पड़ा था. आज जब पेहवा में संदीप सिंह सरकारी कार्यक्रम में झंडा फहराने के लिए पहुंचे तो मंच के नजदीक ही एक महिला पहुंच गई और उसने मंत्री को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

महिला जनवादी सभा से जुड़ी है। ध्वजारोहण के दौरान महिला स्टेज के पास पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। ध्वजारोहण के दौरान लोग भारत माता के नारे लगा रहे थे वहीं महिला चिल्ला चिल्ला कर मंत्री को ध्वजारोहण करने से रोकने का प्रयास कर रही थी। विरोध करने वाली महिला की पहचान सोनिया दून के तौर पर हुई है जो हिसार के पेटवार गांव की रहने वाली है। पुलिस ने उसके चाचा को भी पुलिस थाने में बैठाया हुआ है और पूछताछ की जा रही है।

पिहोवा में मंत्री संदीप सिंह द्वारा ध्वजारोहण गिर जाने का विरोध करने वाली सोनिया दून राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की स्टूडेंट यूनियन की राष्ट्रीय अध्यक्ष बताई जा रही है पुलिस अभी उसे थाने में बिठाए हुए है जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सोनिया दून के साथ 15 से 20 अन्य महिलाएं भी थीं। सभी को पुलिस ने एक बार हिरासत में लिया लेकिन बाद में छोड़ दिया।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल सोनिया के खिलाफ ही कार्रवाई की जा रही है। समारोह के दौरान हंगामे से पहले सोनिया पिहोवा चौक पर अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद थी, जहां अन्य कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक लिया लेकिन वह समारोह स्थल पर पहुंच गई। उसका कहना है कि जब मंत्री संदीप सिंह पर गंभीर आरोप है तो उन्हें राष्ट्रीय ध्वज फहराने की इजाजत नहीं देनी चाहिए थी। यह गलत है। वह इसी का विरोध करने के लिए यहां आई थी।

Leave a Reply